उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ीः नगर पालिका से खफा सभासद, बोले- प्रस्ताव स्वीकृत होने के बाद धरातल पर नहीं हो रहा काम

पौड़ी नगर पालिका की कार्यशैली से सभासद नाराज नजर आ रहे हैं. सभासदों का कहना है कि बोर्ड बैठक में जितने भी प्रस्ताव रखे जाते हैं, उन प्रस्तावों को स्वीकार तो कर लिया जाता है, लेकिन धरातल पर कोई भी कार्य अभी तक नहीं हो पाया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 4:16 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 2:48 PM IST

pauri municipality
पौड़ी नगर पालिका

पौड़ीः नगर में कूड़े की समस्या, सफाई व्यवस्था और खराब रास्ते जैसी समस्याओं को लेकर सभासद लगातार नगर पालिका परिषद पहुंच रहे हैं, लेकिन उनकी समस्याओं का कोई समाधान नहीं हो पा रहा है. आज भी सभासदों ने पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत करवाया. वहीं, कुछ सभासद पालिका प्रशासन से नाराज भी दिखे. सभासदों का कहना है कि बोर्ड बैठक में जितने भी प्रस्ताव रखे जाते हैं, उन प्रस्तावों को स्वीकार तो कर लिया जाता है, लेकिन धरातल पर कोई भी कार्य अभी तक नहीं हो पाया है.

नगर पालिका से सभासद खफा.

सभासद अनीता रावत ने बताया कि उनके वार्ड में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. साथ ही बारिश होते ही नालियों में कूड़ा और मिट्टी फंसने से सारी गंदगी लोगों के घरों में घुसता है. इन समस्याओं से पहले ही पालिका को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हो पाया है. उनके वार्ड की जनता लगातार उन्हें इन समस्याओं से अवगत करवा रही है, लेकिन समाधान नहीं हो पा रहा है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में अपराधियों की NO ENTERY, सीएम त्रिवेंद्र ने जारी किए आदेश

उन्होंने कहा कि नगर पालिका की ओर से आश्वासन तो दिए जाते हैं, लेकिन समाधान नहीं हो पाता है. उन्होंने अपने वार्ड के लिए कुछ प्रस्ताव रखे गए थे, प्रस्ताव स्वीकार होने के बाद आज तक उन पर कार्य तक स्वीकार नहीं हुआ है. जिससे उनके वार्ड के लोग परेशान हैं.

ये भी पढ़ेंःचार दशक बाद भी सड़क को तरस रहे लोग, नहीं बन पाया मोहनखाल-चोपता मोटरमार्ग

वहीं, नगर पालिका के अध्यक्ष यशपाल बेनाम का कहना है कि उन तक आने वाली सभी समस्याओं को अधिशासी अधिकारी को सौंप दिया जाता है, लेकिन कोविड-19 के चलते उन्हें जिले का नोडल अधिकारी नियुक्ति किया गया है. जिससे उन पर भी काफी जिम्मेदारियां बढ़ गई है. कुछ कार्यों के लिए टेंडर प्रक्रिया होती है, जिसमें काफी वक्त भी लग जाता है. बरसात खत्म होते ही विकास कार्य करवाए जाएंगे. साथ ही कहा कि बाकी समस्याओं का भी जल्द समाधान कर दिया जाएगा.

Last Updated : Jul 17, 2020, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details