उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: एक महिला के खिलाफ पार्षद ने कोतवाली में की शिकायत, कार्रवाई की मांग

By

Published : Aug 16, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 7:51 PM IST

पौड़ी जिले के कोटद्वार में आज पार्षद सहित रतनपुर सुखरो वार्ड नंबर- 25 की महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर एक महिला के खिलाफ शिकायत की. जिसमें कहा गया है कि एक महिला के यहां बाहरी लोगों का काफी आना जाना लगा रहता है. जिससे वार्ड का माहौल खराब हो रहा है.

etv bharat
रतनपुर सुखरो वार्ड की महिलाओं ने खोला मोर्चा

कोटद्वार: नगर की रतनपुर सुखरो वार्ड नंबर 25 की महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर मोहल्ले की एक महिला के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. महिलाओं के मुताबिक, मोहल्ले की एक महिला के घर में बाहरी लोगों का काफी आना-जाना है. साथ ही महिला के घर पर गाली गलौज होती रहती है. वहीं, महिला के घर में कुछ अनैतिक कार्य भी किए जाते हैं, जिससे कि पूरे क्षेत्र का माहौल दिन प्रतिदिन खराब होता जा रहा है.

महिला के खिलाफ पार्षद ने कोतवाली में की शिकायत
पार्षद ऋतु चमोली का कहना है कि वार्ड स्थित एक महिला द्वारा वार्ड का माहौल खराब कर दिया गया है. जिसके चलते महिलाओं ने पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने बताया कि महिला के घर में बाहरी लोगों का बहुत अधिक आना जाना रहता है. जिससे कि पूरे वार्ड के लोगों को समस्या हो रही है. उन्होंने महिला के खिलाफ शिकायत कर कठोर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री ने हरक सिंह रावत पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-भूल गए चुनावी वादे

वहीं, कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि महिलाओं की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. जांच की बाद संबंधित महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 16, 2020, 7:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details