उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP का घमंड करेंगे चूर, प्रदेश को देंगे सशक्त भू-कानून: गोदियाल

श्रीनगर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने किया शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर साधा निशाना.

congress-state-president-ganesh-godiyal
गणेश गोदियाल ने किया शक्ति प्रदर्शन

By

Published : Aug 10, 2021, 10:04 PM IST

श्रीनगर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल देर शाम श्रीनगर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान गणेश गोदियाल के समर्थन में बाइक रैली भी निकाली गई, जो स्वीत पुल से शुरू होकर ऐतिहासिक गोला पार्क पहुंची. कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां सबसे पहले महात्मा गांधी की मूर्ति का माल्यार्पण किया.

पार्क के गेट पर ताले लगे होने के कारण गणेश गोदियाल को गोला बाजार की लोहे की दीवार नंगे पैर फांदनी पड़ी. गोदियाल ने मंच से भाजपा सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि कोरोना में जनता एक-एक बेड के लिए अस्पतालों में लड़ती रही. भाजपा सरकार कुंभ में कोरोना की आड़ में टेस्टिंग में ही घोटाला कर गई.

गणेश गोदियाल ने किया शक्ति प्रदर्शन.

उन्होंने भाजपा सरकार पर धर्म के नाम पर जनता को बांटने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार जनता को मंहगाई के बोझ तले मारना चाहती है. जो गैस सिलेंडर कांग्रेस सरकार में 400 का था, आज वो 900 का हो गया है. महंगाई चरम पर है, जिसकी वजह से जनता परेशान है. उन्होंने जनता से आह्वान किया कि मंहगाई और बेरोजगारी को हटाने के लिए कांग्रेस को वोट करें.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में अवॉर्ड वापसी का सिलसिला शुरू, दो महिलाओं ने लौटाया तीलू रौतेली अवॉर्ड

गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा सरकार के घमंड को चूर चूर करने के लिए वे प्रदेश के हर गांव में जाएंगे. जनता के बीच संघर्ष यात्रा करेंगे. जो सरकार कोविड महामारी में घोटाला कर सकती है, उस सरकार को जनता की दुख-सुख की कितनी परवाह होगी, ये अब जनता जान चुकी है. उन्होंने भू-कानून पर कहा कि कांग्रेस सरकार नया सशक्त भू-कानून जनता को देगी. कौड़ियों के दाम में प्रदेश की जमीनों को नहीं बिकने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details