उत्तराखंड

uttarakhand

ऑडियो वायरल पर बवाल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने श्रीनगर कोतवाली में दी तहरीर

By

Published : Feb 14, 2022, 2:26 PM IST

Updated : Feb 14, 2022, 3:40 PM IST

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र को लेकर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति महिला से अश्लील बात कर रहा है. साथ ही एक पार्टी का नाम लेकर कह रहा है कि यहां करोड़ रुपए बांटे जा चुके हैं और करोड़ों रुपए अभी आने वाले हैं. इसी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने श्रीनगर कोतवाली में एक तहरीर दी है.

Congress State President Ganesh Godiyal
ऑडियो वायरल पर बबाल

श्रीनगर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पैसा बांटने और अश्लील बातों को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसी ऑडियो पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जमकर राजनीति हो रही है. दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की तरफ से पौड़ी जिले की श्रीनगर कोतवाली में एक तहरीर भी दी गई है.

इस मामले में गणेश गोदियाल ने कहा कि श्रीनगर में सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति महिला से कह रहा है कि मैं करोड़ों रुपए बांट रहा हूं. कई करोड़ रुपए और आने वाले हैं. निश्चित रूप में ये चुनाव को प्रभावित करने वाली कोशिश है. उसी के आधार पर श्रीनगर कोतवाली में तहरीर दी गई है. तहरीर में कहा गया है कि ऑडियो के सोर्स की जांच की जाए. किन दो लोगों के बीच ये बातचीत हुई, इसे वायरल करने का उद्देश्य क्या है. इस ऑडियो में अश्लील बातों का प्रयोग किया गया है.

ऑडियो वायरल पर बवाल

पढ़ें-उत्तराखंड चुनाव की यादगार तस्वीरें: कोई व्हीलचेयर पर तो कोई लाठी के सहारे पहुंचा वोट डालने

वहीं श्रीनगर कोतवाल हरिओम राज चौहान ने कहा कि गणेश गोदियाल ने एक मामले में तहरीर दी है. इस मामले में प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रदीप तिवारी पहले ही तहरीर दे चुके हैं. प्रदीप तिवारी की तहरीर पर ऑडियो वायरल करने वाले को बुलाया गया था. उसी व्यक्ति के पक्ष में गणेश गोदियाल आए थे. गणेश गोदियाल का कहना है कि जिस व्यक्ति को थाने में बुलाया गया था, वो उन्हीं की पार्टी का नेता है. इसके बाद गणेश गोदियाल ने एक और तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने ऑडियो बनाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए कहा है और इस मामले में जांच के आदेश दिए है. वहीं कोतवाल का ये भी कहना है कि ये ऑडियो काफी पुराना है.

Last Updated : Feb 14, 2022, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details