उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में हुई नियुक्ति पर उठे सवाल, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस ने मेडिकल कॉलेज श्रीनगर से 4 लोगों को नौकरी से निकालने और 15 नई नियुक्तियां करने को लेकर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस का आरोप है कि ये नियुक्ति आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए की गई है.

By

Published : Mar 1, 2022, 3:00 PM IST

Updated : Mar 1, 2022, 3:49 PM IST

Congress allegation on medical college Srinagar
श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में हुई नियु्क्ति पर उठे सवाल

श्रीनगर:मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में संविदा कर्मियों को निकालने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब कांग्रेस ने कॉलेज प्रबंधन पर आचार संहिता में लोगों को नौकरी पर रखने का आरोप लगा है. वहीं, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वरी रावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा काटा ओर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप लगाया.

कांग्रेस का कहना है कि द्वेष भावना से प्रेरित होकर कुछ दिन पूर्व मेडिकल कॉलेज में कार्यरत चार संविदा कर्मियों को नौकरी से निकाला गया, जबकि इसके विपरीत भाजपा लॉबी के 15 लोगों को मेडिकल कॉलेज में संविदा पर नियुक्तियां दी गई हैं. साथ ही कांग्रेस ने सरकार पर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में हुई नियु्क्ति पर उठे सवाल

ये भी पढ़ें:CM धामी ने किया बनखंडी महादेव मंदिर में जलाभिषेक, यूक्रेन में फंसे छात्रों से वीडियो कॉल पर की बात

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वरी रावत ने कहा एक तरफ मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने संविदा कर्मियों की जरूरत नहीं बताते हुए चार युवाओं को नौकरी से निकाल दिया. अब ठीक इसके विपरीत 15 लोगों को नियुक्ति दी गयी है. ये सभी लोग भाजपा समर्थित थे, जबकि निकाले गए युवा कांग्रेस पृष्टि भूमि के लोग थे. जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसकी शिकायत उच्च स्तर तक की जाएगी.

Last Updated : Mar 1, 2022, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details