उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

GB पंत इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों और व्यापारियों के बीच जमकर चले लात-घूसे, पुलिस तैनात

घुड़दौड़ी के जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह चल रहा था. वहीं, दूसरी ओर कॉलेज के पास में ही एक व्यापारी के घर में विवाह समारोह की तैयारी चल रही थी. तभी इस दौरान दोनों ही पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

घुड़दौड़ी में छात्रों और व्यापारियों के बीच विवाद.

By

Published : May 28, 2019, 11:25 PM IST

पौड़ीः घुड़दौड़ी स्थित जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में देर शाम स्थानीय व्यापारियों और कॉलेज के छात्रों के बीच जमकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. इतना ही नहीं दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई. मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से वार्ता कर मामला शांत कराया. अभी भी मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

घुड़दौड़ी में छात्रों और व्यापारियों के बीच विवाद.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को घुड़दौड़ी के जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में अंतिम वर्ष के छात्रों का विदाई समारोह चल रहा था. वहीं, दूसरी ओर कॉलेज के पास में ही एक व्यापारी के घर में विवाह समारोह की तैयारी चल रही थी. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत करवाया. उधर, विवाह समारोह और कॉलेज में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ेंःगजबः जीरो टॉलरेंस की सरकार और धांधली, भूख हड़ताल पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ता

मामले पर सीओ अनिल जोशी का कहना है कि स्थानीय व्यापारी और छात्रों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. किसी बात को लेकर अंतिम वर्ष के छात्र और व्यापारी एक-दूसरे के विरोध में खड़े हो गए. व्यापारी के घर में विवाह समारोह होने के कारण माहौल थोड़ा पेचीदा हो गया. उन्होंने बताया कि मामले को शांत कर दोनों पक्षों को वापस भेज दिया गया है. साथ ही कहा कि सभी छात्रों को छात्रावास में भेज कर माहौल को शांत रखने की अपील की गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

pauri news

ABOUT THE AUTHOR

...view details