उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना पॉजिटिव मृत महिला के कुंडल व चेन चोरी मामले की होगी जांच, टीम गठित

By

Published : Sep 28, 2020, 5:55 PM IST

Updated : Sep 28, 2020, 7:05 PM IST

बेस अस्पताल श्रीकोट में कोरोना संक्रमित मृत महिला के कुंडल और चेन चोरी होने के मामले में जांच कमेटी गठित कर दी गई है.

committee-set-up-to-investigate-the-corona-infected-womans-coil-and-chain-theft-case
कुंडल, चेन चोरी मामले की होगी जांच

श्रीनगर: मेडिकल कॉलेज के बेस अस्पताल श्रीकोट में कोरोना संक्रमित मृत महिला के कान से सोने के कुंडल और चेन चोरी होने के बाद अब प्रशासन हरकत में आया है. इस मामले में पौड़ी डीएम के आदेश के बाद मेडिकल कॉलेज में 6 सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया गया है, जोकि इस पूरे मामले की जांच करेगी.

श्रीनगर नगरपालिका के सभासद विभोर बहुगुणा ने बताया कि उनकी मां कोरोना संक्रमित हो गयी थी. जिनके बाद उन्हें बेस अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में 9 सितंबर को भर्ती करवाया गया था. जहां 21 सितंबर को उनकी मौत हो गयी थी. विभोर बहुगुणा ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी कर्मचारी ने उनकी मां के कान से कुंडल और सोने की चेन चोरी की है.

पढ़ें-शर्मनाक! कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद सोने के कुंडल और चेन चोरी

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां के शव को रखने के लिए भी फटी हुई पीपीई किट दी गयी. जिसका उन्होंने विरोध किया, जिसके बाद वो किट बदली गई. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी मां की मौत के 7 दिन बाद भी स्थानीय प्रशासन हाल-चाल पूछता रहा, जबकि उनकी मौत 7 दिन पहले हो गई थी. उन्होंने मेडिकल कॉलेज और स्थानीय प्रशासन में कोर्डिनेशन न होने का भी आरोप लगाया.

पढ़ें-ये दिलों का मेल है, दो रस्सों की गांठ नहीं, किसान के प्रति आंख मूंद लेना अच्छी बात नहींः चीमा

वहीं, अब इस पूरे मामले में अस्पताल और प्रशासन की हो किरकिरी के बाद अब मामले में जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है. जिसमें अस्पताल के एमएस डॉ. केपी सिंह, एनैस्थिसिया विभाग के एचओडी डॉ. सुरेंद्र सिंह, फॉरेसिंक विभाग के एचओडी डॉ. पुष्पेंद्र सिंह, बेस अस्पताल के कोविड-19 नोडल अधिकारी डॉ.केएस बुटोला, सहायक नोडल अधिकारी डॉ. अर्जुन सिंह शामिल हैं.

Last Updated : Sep 28, 2020, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details