उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी का पौड़ी दौरा आज, एक अरब की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण-शिलान्यास

By

Published : Dec 1, 2021, 3:01 AM IST

आज सीएम पुष्कर सिंह धामी पौड़ी दौरे पर पहुंच रहे हैं. सीएम धामी पौड़ी के रामलीला मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंग. सीएम धामी अपने दौरे के दौरान पौड़ी की जनता को कई योजनाओं की सौगात देंगे.

PAURI
पौड़ी

पौड़ीःआज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पौड़ी दौरा प्रस्तावित है. सीएम धामी के पौड़ी दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री जगत किशोर बड़थ्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पौड़ी आगमन के दौरान पौड़ी नगर में एक भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा.

वहीं, पौड़ी के ऐतिहासिक रामलीला ग्राउंड में भव्य जनसभा को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही लगभग एक अरब की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री से पौड़ी जनपद के लिए कई सौगातें भी मिलने की उम्मीद है.

सीएम धामी के पौड़ी दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. सीएम धामी के कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, मंत्री सतपाल महाराज, कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत सहित पौड़ी जनपद की विभिन्न विधानसभाओं के विधायक भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः भाजपा में शामिल होने को लेकर किशोर उपाध्याय ने दिया बयान, कहा- भविष्य किसने देखा है

कांग्रेस ने उठाए सवालःसीएम धामी के पौड़ी एक दिवसीय दौरे पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष विनोद दनोशी ने कहा कि एक ओर प्रदेश में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. दूसरी ओर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए भाजपा द्वारा सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं को जिला मुख्यालय पौड़ी बुलाया जा रहा है. इससे कोरोना संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ सकती है. उन्होंने कहा कि लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के मद्देनजर मुख्यमंत्री धामी को अपना पौड़ी दौरा रद्द कर देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details