उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार: ट्रक और डंपर में जोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बचे चालक

By

Published : Jun 12, 2020, 10:56 AM IST

कोटद्वार में सुखरौ पुल के पास ट्रक और डंपर में जोरदार टक्कर हो गई. गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालकों को कोई चोट नहीं आई है.

kotdwar
ट्रक और डंपर में जोरदार भिड़ंत

कोटद्वार: जिले के नजीबाबाद रोड स्थित सुखरौ पुल के पास एक राशन लदा ट्रक और आरबीएम से भरा डंपर में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे सड़क पर जाम लग गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों वाहनों को बीच सड़क से हटवा कर यातायात को सुचारू करने की कोशिश में लगी हुई है. गनीमत ये रही कि इस हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवरों बाल-बाल बच गए हैं.

कोटद्वार के नजीबाबाद सड़क मार्ग पर सुखरौ पुल के पास डंपर और ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों वाहन को चालक बच गए हैं. इस दौरान सड़क के दोनो ओर जाम लग गया. लोगों द्वारा सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस यातायात को सामान्य करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के कारण मदर गार्डन ऑफ 'लीची' में फंसी देहरादून की 'मिठास', देश-दुनिया को है इंतजार

बताया जा रहा है कि डंपर कोटद्वार की नदियों से आरबीएम लेकर नजीबाबाद की तरफ जा रहा था. वहीं, दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने डंपर में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस का कहना है कि डंपर आरबीएम से ओवरलोड था, जो कि पुल से थोड़ा आगे ढाल होने की वजह से सीधे ट्रक से जा टकराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details