उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पौड़ी: बिना मास्क घूमने वालों पर कार्रवाई, 15 लोगों का चालान

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच जिला प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है.

By

Published : Jun 26, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Jun 26, 2020, 4:21 PM IST

masks
नियम का उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

पौड़ी:उत्तराखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच पौड़ी जिला प्रशासन सख्ती कर रहा है. पौड़ी प्रशासन ने अधिकारियों से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करवाने का आदेश दिया है. सार्वजनिक जगहों पर नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ नगर पालिका कार्रवाई करेगा. वहीं, पालिका के अधिशासी अधिकारी का कहना है कि 2 दिनों के भीतर 15 लोगों का चालान किया गया है. साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए नगर पालिका परिषद ने अपनी कमर कस ली है. पालिका की तरफ से शहर के विभिन्न स्थानों पर बिना मास्क घूमने वालों का चालान किया जा रहा है. इसके साथ ही प्रशासन द्वारा उन्हें मास्क भी मुहैया कराया जा रहा है.

बिना मास्क घूमने वालों पर कार्रवाई.

पढ़ें:विकासनगर: लोगों को सता रहा जजरेड पहाड़ी का खौफ, भूस्खलन से कई लोग हो चुके हैं चोटिल

अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि नगर पालिका क्षेत्र में जो लोग बिना मुंह ढंके निकल रहे हैं, उन लोगों का चालान किया जा रहा है. पौड़ी शहर में बीते दो दिनों के अंदर नियमों का उल्लंघन करने पर 15 लोगों का चालान किया गया है. साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jun 26, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details