उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शराब की दुकान के खिलाफ प्रदर्शन महिलाओं को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

कोटद्वार कोतवाली वार्ड नंबर 3 में स्थित शराब की दुकान का विरोध करना महिलाओं को भारी पड़ गया. पुलिस ने 35 से 40 महिलाओं के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jun 4, 2020, 6:23 PM IST

kotdwar
महिला प्रदर्शन

कोटद्वार: कोतवाली क्षेत्र में वार्ड नंबर 3 स्थित शराब की दुकान का विरोध करना महिलाओं को भारी पड़ गया. पुलिस ने 35 से 40 महिलाओं के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद महिलाओं में पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश देखने को मिला.

कोटद्वार नगर के वार्ड नंबर तीन में अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने से महिलाओं में आक्रोश देखने को मिला है. महिलाओं ने शराब की दुकान के विरोध में डीएम और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है, लेकिन महिलाओं की किसी ने नहीं सुनी. एक बार फिर गुरुवार को 35 से 40 महिलाओं ने शराब की दुकान के बाहर धरना प्रदर्शन किया. पुलिस ने महिलाओं पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज कर दिया. इसके कारण महिलाओं में पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश देखने को मिला.

पढ़ें:हाईकोर्ट का फैसला- सरयू नदी में मशीनों से खुदाई पर रोक जारी रहेगी

वहीं, कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि कोटद्वार नगर के वार्ड नंबर 3 में 35-40 महिलाओं ने शराब की दुकान के विरोध में धरना प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. इस कारण उनके खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. कोतवाली प्रभारी ने कहा कि शराब की दुकान प्रशासन का मामला है. इस मामले में पुलिस कुछ नहीं कह सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details