उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश के पास गहरी खाई में गिरी कार, 19 साल की लड़की की मौत, तीन साथी घायल

By

Published : Dec 3, 2022, 10:53 AM IST

ऋषिकेश के पास पौड़ी जिले के लक्ष्मणझूला थाने में कार खाई में गिर गई. इस हादसे में यूपी के गाजियाबाद की 19 साल की लड़की की मौत हो गई, जबकि उसके तीन अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए.

Rishikesh
Rishikesh

ऋषिकेश: पौड़ी जिले के लक्ष्मणझूला थाने में बड़ा हादसा हो गया है. यहां दोबाटा तिराहे के पास तेज रफ्तार कार गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 19 वर्षीय युवती की मौत हो गई. जबकि कार सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का एम्स ऋषिकेश में उपचार चल रहा है.

लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गोसाईं ने बताया कि एक इको स्पोर्ट्स कार जो नीलकंठ की ओर से आ रही थी, तभी दोबाटा तिराहे के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से वह पलट कर गहरी खाई में गिर गई. हादसे की सूचना लक्ष्मणझूला पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और वहां से रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ को बुलाया गया.
पढ़ें- उत्तराखडं में प्रेमी ने लिविंग पार्टनर को जिंदा जलाने का किया प्रयास, पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाते हुए सभी को खाई से बाहर निकाला. स्थानीय पुलिस के द्वारा 108 के माध्यम से सभी घायलों को एम्स ऋषिकेश भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया की कार में कुल 4 लोग सवार थे. इस हादसे में 19 वर्षीय रिद्धि पुत्री रोहित बब्बर निवासी गाजियाबाद की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को एम्स ऋषिकेश भेजा गया है. जहां पर चिकित्सकों के द्वारा उपचार किया जा रहा है.

घायलों के नाम

  • वंश पुत्र राजेश लांबा, निवासी-गली नंबर 4, आशुतोष नगर ऋषिकेश (उम्र 20 वर्ष)
  • अदिति पुत्री सुनील, निवासी-टावर नंबर 4, फ्रेंच को अपार्टमेंट गुड़गांव (20 वर्ष)
  • सानिया पुत्री आशीष कथुरिया, निवासी- हाउस नंबर 388162 वसंत कुंज, दिल्ली (उम्र 19 वर्ष) गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details