उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: कीर्तिनगर में खाई में गिरी बोलेरो, गुजरात के तीन लोग घायल

By

Published : May 1, 2023, 10:47 AM IST

Updated : May 1, 2023, 11:06 AM IST

नेशनल हाईवे-58 पर रामपुर पुलिया के समीप एक बोलेरो वाहन हादसे का शिकार हो गया. हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि वाहन में छह लोग सवार थे, जिनमें से तीन लोगों को कई चोटें नहीं आई हैं.

Srinagar
खाई में गिरी बोलेरों

श्रीनगर:नेशनल हाईवे-58 के समीप बीते देर रात रामपुर पुलिया के समीप एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. जिसके चलते गुजरात मूल के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां तीनों लोगों का इलाज किया जा रहा है. घायल हुए तीनों लोगों में एक बच्चा, एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. बताया जा रहा है कि वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें तीन बिल्कुल ठीक हैं. वहीं सभी यात्री चारधाम की यात्रा के लिए आ रहे थे.

गुजरात के निवासी हैं तीनों घायल: गौर हो कि बीते देर रात कीर्तिनगर रामपुर पुलिया के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. जिसके चलते वाहन में सवार तीन लोग घायल हो गए. तीनों लोग गुजरात के रहने वाले थे, घायल होने वालों में कयूर प्रजापति (26) पुत्र नवीन भाई प्रजापति, रुचि प्रजापति (24) पत्नी कयूर प्रजापति उ, मानव सुनील चावडा(02) पुत्र सुनील चावडा सवार थे.
यह भी पढे़ं:आज कोरोना के 35 नये मामले आये सामने, 296 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या

चारधाम यात्रा के लिए आए थे: कोतवाल कीर्तिनगर कमल मोहन भंडारी ने बताया कि हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं. जिन्हें 108 की मदद से बेस अस्पताल श्रीकोट भर्ती किया गया है. प्राथमिक दृष्टि से नींद की झपकी आने के कारण हादसा होना प्रतीत हो रहा है. जांच के बाद ही किसी ठोस नतीजे पर पहुंचा जा सकता है. वाहन में कुल 6 लोग सवार थे. सभी यात्री चारधाम की यात्रा के लिए आ रहे थे.

Last Updated : May 1, 2023, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details