उत्तराखंड

uttarakhand

3 सितंबर को श्रीनगर में CM धामी की जन आशीर्वाद यात्रा, करेंगे चुनाव अभियान का आगाज

By

Published : Aug 29, 2021, 5:13 PM IST

3 सितंबर को श्रीनगर गढ़वाल में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा होनी हैं. जिसमें मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे. इस यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रीनगर पहुंचे.

bjp-state-general-secretary-kuldeep-kumar-reached-srinagar-regarding-preparations-for-jan-ashirwad-yatra
तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश महामंत्री

श्रीनगर: जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार आज श्रीनगर पहुंचे. उन्होंने बताया 3 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री श्रीनगर में जन आशीर्वाद रैली में हिस्सा लेंगे. जिसमें वे जनता से आशीर्वाद मांगेंगे. इसके लिए भाजपा जिला इकाई अपनी तैयारी कर रहा है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हजारों कार्यकर्ता 3 सितंबर को श्रीनगर पहुंचेंगे. उन्होंने बताया इस दौरान कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और सहित बीजेपी के कई विधायक शामिल होंगे.

श्रीनगर पहुंचे प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली. उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने का संदेश दिया. उन्होंने कहा हर एक कार्यकर्ता को घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की जन सरोकारों की योजनाओं के बारे में जानकारी देनी है. साथ ही हर बूथ पर नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने का भी उन्हें लक्ष्य रखा है.

तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे प्रदेश महामंत्री

पढ़ें-उत्तराखंड में भूस्खलन से जगह-जगह राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित, खोलने में जुटा विभाग

प्रदेश महामंत्री कुलदीप यादव ने बताया भाजपा 1 सितंबर से पूरे प्रदेश में घर-घर चलो अभियान चलाने जा रही है. जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता हर घर में जाएगा. जनता को भाजपा सरकार की उपलब्धि के बारे में बताएगा. साथ में उन्होंने जानकारी दी कि 15 अगस्त से 3 सितम्बर तक बूथ सत्यापन का कार्य भी किया जा रहा है, जिसका समापन 3 सितंबर को कर दिया जाएगा. वहीं बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुख, पन्ना टोली का गठन भी भाजपा कर रही है. उन्होंने कहा कि इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि भाजपा की 2022 चुनावों को लेकर तैयारी पूरी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details