उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: BJP विधायक ने लॉकडाउन नियमों का किया उल्लंघन, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Jul 1, 2020, 5:40 PM IST

भाजपा विधायक मुकेश कोली द्वारा लॉकडाउन के नियमों का पालन न करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

ETV BHARAT
BJP विधायक ने लॉकडाउन नियमों का किया उल्लंघन

पौड़ी : कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी से शिकायत कर भाजपा विधायक मुकेश कोली द्वारा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेसियों का कहना है कि बीते 30 जून को भाजपा विधायक मुकेश कोली द्वारा कोट ब्लॉक में बहुउद्देश्यीय सड़क का शिलान्यास किया गया. शिलान्यास के दौरान स्थानीय लोगों के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग.

बता दें कि पौड़ी विधायक मुकेश कोली की तरफ से अपने विधानसभा में इन दिनों विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया जा रहा है. इसी कड़ी में बीती 30 जून को कोट ब्लॉक में बहुउद्देश्यीय सड़क का शिलान्यास किया गया. जिसमें ग्रामीणों के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक सहित कार्यकर्ताओं द्वारा न ही सामाजिक दूरी का पालन किया गया और न ही किसी भी व्यक्ति के द्वारा मास्क पहना गया था. इस मामले में कांग्रेस के अनु विभाग के जिला अध्यक्ष सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:पूर्व विधायक ने CM को भेजा ज्ञापन, व्यवस्थाएं सुधारने की मांग

कांग्रेस पार्टी के अनु विभाग के जिला अध्यक्ष तामेश्वर आर्य ने बताया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तरफ से अनुमति लेने के बाद भी जिस तरह से लॉकडाउन का उल्लघंन करने पर केस दर्ज किया गया है. ठीक उसी तरह से विधायक पर भी नियमों को तोड़ने पर कार्रवाई होनी चाहिए. उपजिलाधिकारी एसएस राणा ने बताया कि कांग्रेस की विधायक के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन की शिकायत की गई है. इस मामले में जांच की जाएगी, अगर आरोप सही पाए गए तो इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details