उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार में मॉर्निंग वॉक पर निकले पुलिसकर्मी को हाथी ने पटक कर मार डाला

कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पर आज मॉर्निंग वॉक के लिए निकले पुलिसकर्मी को जंगली हाथी ने पटक-पटककर मार डाला. मनजीत जीवनगढ़ विकासनगर देहरादून के रहने वाले थे. मनजीत सिंह 2009 में पुलिस में भर्ती हुए थे और उनकी तीन छोटी बेटियां भी हैं.

By

Published : Apr 25, 2022, 3:23 PM IST

wild elephant in Uttarakhand
हाथी ने पटक कर मार डाला

कोटद्वार: अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी मनजीत सिंह को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला. मनजीत आज मॉर्निंग वॉक के लिए गए हुए थे. इसी दौरान कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पर तीसरे मोड के नजदीक हाथी ने उन्हें दौड़ा लिया.

हाथी से बचने के लिए मनजीत भागने लगे और इसी दौरान गिर गए. जिसके बाद जंगली हाथी ने उन्हें पटक-पटक कर मार दिया. इस दौरान हाथी ने कुछ दूसरे लोगों को भी मारने के लिए दौड़ाया, लेकिन किसी तरह लोग बच गए.

पढ़े: हरिद्वार ऋषिकेश हाईवे पर अचानक दिखा एक दांत वाला हाथी, फिर...

इसी दौरान राहगीरों ने मनजीत को कोटद्वार बेस अस्पताल पहुंचाया. वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिसकर्मी मनजीत जीवनगढ़ विकासनगर देहरादून के रहने वाले थे. मनजीत सिंह 2009 में पुलिस में भर्ती हुए थे और उनकी तीन छोटी बेटियां भी हैं. गौरतलब है कि उत्तराखंड में जंगलो से सटे शहरों जैसे हरिद्वार, ऋषिकेश और कोटद्वार में आए दिन हाथी आबादी वाले इलाकों में आ रहे हैं. आज ही ऋषिकेश में हाईवे पर एक दांत वाला हाथी आ गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details