उत्तराखंड

uttarakhand

वकील से बदसलूकी का मामला: SDM के ट्रांसफर की मांग पर अड़ा बार एसोसिएशन, बातचीत रही बेनतीजा

By

Published : Aug 24, 2019, 4:57 PM IST

अधिवक्ताओं और उपजिलाधिकारी के बीच चल रही खींचतान थमने का नाम नहीं ले रही है. अधिवक्ताओं का कार्य बहिष्कार तीसरे दिन भी जारी है. साथ ही प्रशासन के द्वारा समझौते का प्रयास भी बेनतीजा रहा.

SDM के ट्रांसफर की मांग पर अड़े अधिवक्ता

कोटद्वार:तहसील मेंबार संघ और एसडीएम के बीच उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को अपर जिलाधिकारी भी इस मामले में मध्यस्था के लिए पहुंचे थे, लेकिन कोई बात नहीं बनी. वहीं, बार एसोसिएशन एसडीएम के स्थानांतरण की मांग पर अड़ा है.

बता दें कि बार संघ कोटद्वार ने एसडीएम पर एक अधिवक्ता के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. वहीं, बीते एक सप्ताह से अधिवक्ताओं ने एसडीएम के स्थानांतरण की मांग को लेकर तहसील में कार्य बहिष्कार कर रखा है.

SDM के ट्रांसफर की मांग पर अड़े अधिवक्ता

कोटद्वार बार एसोसिएशन के अधिवक्ता पिछले 3 दिनों से कोटद्वार तहसील में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. लिहाजा इस प्रदर्शन और कार्य बहिष्कार को समाप्त करवाने को लेकर अपर जिलाधिकारी एसके बर्नवाल पौड़ी से कोटद्वार पहुंचे थे, लेकिन उनका प्रयास नाकाफी साबित हुआ और ये मुलाकात बेनतीजा रही.

वहीं, अपर जिलाधिकारी डॉ. एसके बर्नवाल ने बताया कि वह अधिवक्ताओं और एसडीएम का पक्ष सुनने आज कोटद्वार पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि बैठक में जो भी निष्कर्ष निकलेगा उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details