उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल कोर्स के लिए एडमिशन शुरू

By

Published : Dec 14, 2020, 6:54 PM IST

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल के पहले शिक्षण सत्र के लिए काउंसिलिंग शुरू हो गयी है. पहले चरण के लिए 65 छात्रों के नाम की स्वीकृति दी गयी है.

Srinagar garhwal medical college
श्रीनगर मेडिकल कॉलेज

श्रीनगर:पैरामेडिकल कोर्स में दिलचस्पी रखने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है. श्रीनगर मेडिकल कॉलेज की 90 सीटों में से प्रथम काउंसलिंग के लिए लिए 65 छात्रों के नामों की घोषणा कर दी है. जिसमें से 7 छात्रों ने आज पहले दिन रिपोर्टिंग की. जिसमें से एक छात्र ने आज एडमिशन भी ले लिया है. वहीं, यह पहली काउंसलिंग 17 दिसम्बर तक चलेगी.

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल के पहले शिक्षण सत्र के लिए काउंसिलिंग शुरू हो गयी है. पहले चरण के लिए 65 छात्रों के नाम की स्वीकृति दी गयी है. जिसमें बीएससी आरआईटी कोर्स के लिए 20, बीएससी एमएलटी के लिए 26 एवं बीएससी ओटीटी के लिए 20 सीटों पर प्रथम काउंसलिंग के बाद एडमिशन किये जायेंगे.

पढ़ें-छात्रवृत्ति परीक्षा में दो छात्राओं को दे दिया एक ही रोल नंबर, निराश लौटी एक बच्ची

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सीएमएस रावत ने बताया कि प्रथम काउंसलिंग 17 दिसम्बर तक होगी. सभी छात्रों को अपने सारे डॉक्यूमेंट लेकर मेडिकल कॉलेज के परिसर में आना होगा. डॉक्यूमेंट पूरे होने पर एडमिशन की प्रकिया की जाएगी. उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में पैरामेडिकल की 90 सीटें है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details