उत्तराखंड

uttarakhand

80 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई

By

Published : May 1, 2022, 4:31 PM IST

आबकारी निरीक्षक कोटद्वार आनंद सिंह चौहान (Excise Inspector Kotdwar Anand Singh Chauhan) ने बताया कि सूचना मिलने पर अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ जारी है. आज मुखबिर की सूचना पर गाड़ीघाट झूला बस्ती में एक मकान में छापेमारी की गई. जिसमें करनैल सिंह नाम के व्यक्ति के पास से कच्ची शराब के 212 पाउच और 80 लीटर कच्ची शराब की कैन बरामद की गई.

Accused arrested with 80 liters of raw liquor at kotdwa
80 लीटर कच्ची शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

कोटद्वार: नगर निगम क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार लगातार फल फूल रहा है. कौडिया, गाड़ी घाट, झंडीचौड़ और भीमसिंह पुर इलाके में यह अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. ऐसे में इन क्षेत्रों के लोग कई बार कोतवाली कोटद्वार में शिकायत कर चुके हैं. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. वहीं, कोटद्वार आबकारी निरीक्षक ने गाड़ीघाट में एक मकान में छापेमारी कर 212 पाउच और 80 लीटर कच्ची शराब की कैन सहित अभियुक्त करनैल सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

आबकारी निरीक्षक कोटद्वार आनंद सिंह चौहान (Excise Inspector Kotdwar Anand Singh Chauhan) ने बताया कि सूचना मिलने पर अवैध शराब कारोबारियों पर धरपकड़ की जारी है. आज मुखबिर की सूचना पर गाड़ीघाट झूला बस्ती में एक मकान में छापेमारी की गई. जिसमें करनैल सिंह नाम के व्यक्ति के पास से कच्ची शराब के 212 पाउच और 80 लीटर कच्ची शराब की कैन बरामद की गई. जिसमें आबकारी विभाग ने अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की गई.

पढ़ें-श्रीनगर: NH-58 पर बोलेरो और एक्सयूवी कार की भिड़ंत, दो घायल

आबकारी निरीक्षक ने बताया अभियुक्त करनैल सिंह पूर्व में कच्ची शराब का कारोबार करता आ रहा है, पहले भी अभियुक्त गिरफ्तार किया जा चुका है. अभियुक्त की बेटी को भी अवैध शराब में गिरफ्तार किया जा चुका है. दो माह पूर्व भी कोटद्वार थाने भी अभियुक्त करनैल सिंह पर कच्ची शराब बेचने में मुकदमा दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details