उत्तराखंड

uttarakhand

विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर 20 लाख की ठगी, आरोपी को बर्मा बॉर्डर से दबोचा

By

Published : Mar 26, 2021, 4:58 PM IST

Updated : Mar 26, 2021, 7:30 PM IST

पौड़ी पुलिस ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को मिजोरम से गिरफ्तार किया है. आर. लाल स्वामलियाना पर देवचंद्र से 20 लाख 55 हजार की धोखाधड़ी करने का आरोप है.

Pauri Crime News
Pauri Crime News

पौड़ी:विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने मिजोरम से गिरफ्तार किया है, जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पौड़ी एसएसपी ने बताया कि पौड़ी जनपद में साइबर ठगी के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं.

विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार.

बता दें, साल 2019 में पौड़ी के थलीसैंड के ग्राम कोला के देवचंद्र के साथ एक व्यक्ति ने विदेश में नौकरी लगाने के नाम पर 20 लाख 55 हजार की धोखाधड़ी की गई. मामले में देवचंद्र ने थलीसैंण थाने में केस दर्ज कराया. इस मामले के खुलासे के लिए एसएससी ने टीम का गठन किया गया था.

पढ़ें- 15 अप्रैल से शुरू होगा कक्षा 6 से 9वीं तक का शैक्षणिक सत्र, आदेश जारी

एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपी आर लाल स्वामलियाना को मिजोरम के बर्मा बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, अभियुक्त को पकड़ने वाली टीम जिसमें थानाध्यक्ष संतोष पेंथवाल और कॉन्स्टेबल कुलदीप को 2500 रुपये का इनाम दिया गया है.

Last Updated : Mar 26, 2021, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details