उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश करने वाला आरोपी  गिरफ्तार, न्यायालय में होगी पेशी

कल्जीखाल ब्लॉक के थापली गांव के रहने वाले एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश की. महिला की तहरीर पर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी की न्यायालय में पेशी होगी.

प्रेमी ने की प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश.

By

Published : Jul 24, 2019, 2:23 PM IST

पौड़ी: अदवानी के जंगल में बीते शनिवार को प्रेमी ने प्रेमिका को शराब पीने के बाद पत्थर से मारने की कोशिश की. घायल महिला को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की तहरीर के बाद राजस्व टीम ने आरोपी प्रेमी को पकड़ लिया है. साथ ही आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

प्रेमी ने की प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश.

कल्जीखाल ब्लॉक के थापली गांव निवासी आरोपी वीरेंद्र पटवाल ने अपनी प्रेमिका को दिल्ली से पौड़ी लाकर अदवानी के समीप धक्का देकर मारने का प्रयास किया. प्रेमिका को सड़क से नीचे फेंककर उस पर पत्थरों से प्रहार किया, जिससे प्रेमिका काफी चोटिल हो गई. महिला ने बचाव के लिए लोगों से गुहार लगाई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें:सिर्फ बांस से ही क्यों बनती है कांवड़, जानिए इसके पीछे का रहस्य...

उप जिलाधिकारी पौड़ी योगेश सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details