उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा तेज रफ्तार ट्रक, 2 की मौत

सिन्धीखाल में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई है. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जिसका राजकीय बेस चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

By

Published : Jul 5, 2019, 10:07 AM IST

Updated : Jul 5, 2019, 10:23 AM IST

100 मीटर गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित ट्रक दो की मौत एक घायल.

कोटद्वार: नगर के सिन्धीखाल में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. हादसे के समय ट्रक में तीन लोग सवार थे. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर घायलों को खाई से बाहर निकाला. जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य दो घायलों को 108 आकस्मिक सेवा से राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान एक और घायल की मौत हो गई. वहीं एक घायल का उपचार अभी जारी है.

बता दें कि गुरुवार देर रात ट्रक कोटडीसैण से कोटद्वार की ओर जा रहा था. तभी सिन्धीखाल के पास ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया. जिसमें सिलोगी निवासी 45 वर्षीय रमेश बलूनी और डाबर कोटडीसैण निवासी 50 वर्षीय हरेंद्र गुसांई की मौत हो गई.

ये भी पढ़े :तकनीकी विश्वविद्यालय और महिला प्रौद्योगिक संस्थान में चल रही नियुक्तियों पर हाई कोर्ट सख्त

वहीं घायल कमल ने बताया कि ट्रक कोटरी सैड से कोटद्वार वापस आ रहा था. ट्रक की रफ्तार तेज होने से सेनदिखाल के पास मोड़ पर ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया.

Last Updated : Jul 5, 2019, 10:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details