उत्तराखंड

uttarakhand

आम आदमी पार्टी का चुनावी शंखनाद, कर्नल कोठियाल ने पौड़ी में की जनसभा

By

Published : Nov 13, 2021, 2:03 PM IST

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रिटायर कर्नल अजय कोठियाल ने पौड़ी कंडोलिया मंदिर में पूजा कर चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया है. वहीं, इस दौरान उन्होंने बीजेपी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

pauri
रिटायर कर्नल अजय कोठियाल

श्रीनगर: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है. वहीं, आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रिटायर कर्नल अजय कोठियाल ने पौड़ी कंडोलिया मंदिर में पूजा कर चुनावी प्रचार का आगाज कर दिया है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पौड़ी पहुंचे रिटायर कर्नल अजय कोठियाल ने जिसके बाद जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी बारी-बारी से प्रदेश को लूटने का कार्य कर रही है. कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि आज 21 साल होने के बाद आम आदमी पार्टी के इगास पर्व पर मुखर होने पर राजकीय छुट्टी दी गयी है. उन्होंने कहा कि इससे पहले सरकारें सोई हुई थी, जो अपने पर्व तीजों पर कर्मियों को अवकाश तक नहीं देती थी.

आम आदमी पार्टी ने चुनावी शंखनाद.

पढ़ें-पिथौरागढ़ में मॉर्निंग वॉक पर निकले CM धामी तो मिले दो नन्हें-मुन्ने, ये हुई बात

उन्होंने कहा कि आज गांव का युवा बेरोजगार घूम रहा है. उन्होंने कहा कि लंबे अरसे से बिना सरकारी सहायता से वो हजारों युवाओं को आर्मी की ट्रेनिंग देकर भर्ती योग्य बना रहे हैं. भाजपा और कांग्रेस युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सिर्फ झुनझुना पकड़ा रही है. कोठियाल ने चुनावी मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानेगा. वहीं, मेनिफेस्टो की सारी घोषणाओं को सत्ता पर आने के बाद पूरा किया जाएगा. उन्होंने मुफ्त बिजली, बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा देना आप पार्टी का कर्तव्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details