उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जाके राखो साइयां मार सके ना कोई, सड़क हादसे के बाद महिला ने बच्ची को दिया जन्म

एक कार हिंडोला खाल से श्रीनगर आ रही थी. तभी बागवान के पास अनियंत्रित होकर 50 नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे. जिसमें से एक गर्भवती महिला भी थी. वहीं, महिला ने इलाज के दौरान एक बच्ची को जन्म दिया है.

srinagar acciden
सड़क हादसा

By

Published : Mar 8, 2020, 5:37 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 5:58 PM IST

श्रीनगरः 'जाके राखे साइयां मार सके ना कोई' कहावत श्रीनगर में चरितार्थ हुई है. जहां पर बागवान के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से 50 मीटर नीचे खेतो में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए, लेकिन इस हादसे के बाद एक महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया है. फिलहाल जच्चा और बच्चा सुरक्षित हैं. दोनों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद महिला ने बच्ची को दिया जन्म.

जानकारी के मुताबिक, कार संख्या UA 09 6493 हिंडोला खाल से श्रीनगर आ रही थी. तभी बागवान के पास कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे खेत में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए. इन घायलों में एक गर्भवती महिला सीमा देवी भी थी. जिन्हें भी हादसे में चोटें आईं, लेकिन जब महिला को बेस अस्पताल में भर्ती किया गया तो उन्होंने इलाज के दौरान एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. जबकि, इन परिस्थितियों में कुछ भी हो सकता था. बच्ची के जन्म के बाद परिवार में खुशी का माहौल है.

हादसे के बाद महिला ने बच्ची को दिया जन्म.

घायलों के नाम

  1. भरत सिंह, निवासी गवाना गांव.
  2. सीमा देवी, निवासी गवाना गांव
  3. गोदावरी देवी, निवासी गवाना गांव.
  4. दर्भा देवी, निवासी गवाना गांव.
  5. रविदर सिंह, निवासी गवाना गांव.

ये भी पढ़ेंःअंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: बसंती नेगी की पर्यावरण संरक्षण की वो 'मशाल', जो बन गई मिसाल

कीर्तिनगर कोतवाल जवाहर लाल ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बागवान के पास कार हादसे की सूचना दी थी. जिसके बाद वे पुलिस फोर्स के साथ बागवान पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा. जहां उनका इलाज जारी है.

Last Updated : Mar 8, 2020, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details