उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 22, 2020, 9:41 AM IST

ETV Bharat / state

बिहार से आए 6 मजदूरों समेत श्रीनगर में 8 लोग कोरोना से संक्रमित

बिहार के किशनगंज से श्रीनगर आए 6 मजदूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें पिता-पुत्र भी शामिल हैं. कीर्तिनगर तहसील की दो महिलाओं में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. एक साथ कोरोना के इतने मामले सामने आने से श्रीनगर में हड़कंप मचा हुआ है.

srinagar corona
कोरोना

श्रीनगर:उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. बिहार के किशनगंज से श्रीनगर लौटे पिता-पुत्र समेत 6 मजदूरों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इससे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इसके अलावा संयुक्त अस्पताल में कीर्तिनगर तहसील की दो महिलाओं में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. महिलाओं के संपर्क में आए डॉक्टरों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है. डाक्टरों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब कीर्तिनगर प्रशासन इनके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर रहा है.

पढ़ें:आशा वर्कर्स की मांग- फर्स्ट लाइन वॉरियस की तरह दिया जाए बीमा कवर, आश्रितों को मिले मदद

पिछले कुछ दिनों से बिहार से मजदूर लगातार प्रदेश में आ रहे हैं. तहसीलदार सुनील राज ने बताया कि 16 अगस्त की रात 42 बिहार मूल के मजदूर किशनगंज से लौटे थे. उनका प्रशासन द्वारा कोरोना टेस्ट करवाया गया था. 21 अगस्त को चार लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इससे पहले सुबह दो मजदूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सभी लोग 16 अगस्त से क्वारंटाइन में थे. रिपोर्ट मिलने के बाद संक्रमितों और इनके संपर्क में आए 10 लोगों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details