उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भोपाल से लौटे एक युवक को खांसी, जांच के लिए बेस अस्पताल भेजा

मध्यप्रदेश से 7 लोग श्रीनगर लौटे हैं, इनमें से युवक को खांसी की शिकायत होने जांच के लिए भेजा गया है, जबकि अन्य को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

By

Published : May 17, 2020, 1:39 PM IST

Srinagar Corona Update
Srinagar Corona Update

श्रीनगर:मध्यप्रदेश के भोपाल से लौटे एक युवक को खांसी की शिकायत होने पर जांच के लिए बेस अस्पताल भेज दिया गया है. युवक के साथ वाहन में सफर करने वालों को उसी के साथ अस्पताल भेजा गया है. बेस अस्पताल में सभी को फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है.

भोपाल से लौटे एक युवक को खांसी की शिकायत.

बता दें, रोजाना की तरह पुलिस बाहर से आ रहे लोगों के नाम पते लिख रही थी. इसी दौरान कीर्तिनगर से पैदल आ रहे कुछ युवकों से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वो भोपाल से आ रहे हैं. भोपाल से कीर्तिनगर तक वह टेम्पो ट्रैवलर से आए हैं. कीर्तिनगर तक की अनुमति की वजह से चालक ने उन्हें वहीं उतार दिया.

पढ़ें- पहाड़ी संस्कृति का मुरीद हुआ विदेशी सैलानी, लॉकडाउन में ऐसी है दिनचर्चा

पूछताछ में पता चला कि सभी लोग श्रीनगर के रहने वाले हैं. बैरियर पर एंट्री के बाद एसआई इंदरजीत राणा ने सभी लोगों को स्क्रीनिंग करवाई. स्क्रीनिंग के दौरान 1 युवक को खांसी की शिकायत होने पर डॉक्टरों ने उसे बेस हॉस्पिटल के लिए भेज कर दिया. इसके बाद पुलिस ने अस्पताल से कोविड-19 वाहन बुलाकर सभी को बेस अस्पताल भेज दिया. सभी को मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details