उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में 47 चिकित्सकों की नियुक्ति, कोरोना को हराने में मिलेगी मदद

By

Published : Apr 9, 2020, 7:23 PM IST

पौड़ी में कोरोना को हराने के लिए स्वास्थ्य विभाग लगातार जुटा हुआ है. जिले में डॉक्टरों की कमी को देखते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज कुमार बहुखंडी ने 47 चिकित्सकों की नियुक्ति की.

47 doctors appointed in pauri
पौड़ी में की गई 47 चिकित्सकों की नियुक्ति.

पौड़ी: कोरोना महामारी को हराने के लिए आज पौड़ी जिले में 47 चिकित्सकों की नियुक्ति की गई. पौड़ी जनपद में लंबे समय से जारी चिकित्सकों की कमी को दूर करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी की तरफ से ये नियुक्तियां की गई हैं.

पौड़ी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए चिकित्सकों कमी को आज दूर किया गया. नियुक्त किये गये 47 चिकित्सक पौड़ी, श्रीनगर और कोटद्वार में सेवाएं देंगे.

पौड़ी में की गई 47 चिकित्सकों की नियुक्ति.

पढ़ें:लॉकडाउन में UK POLICE का एक्शन, तीन और जमातियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

पौड़ी के मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज कुमार बहुखंडी ने बताया कि आज 47 नए चिकित्सकों की नियुक्ति की गई है. 47 चिकित्सकों में 39 नियमित और 8 डॉक्टर बॉन्ड के तहत रखे गये हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अस्पतालों में चिकित्सकों की संख्या बढ़ाई गई है.

मुख्य चिकित्साधिकारी मनोज कुमार बहुखंडी ने बताया कि पौड़ी जनपद के श्रीनगर, पौड़ी और कोटद्वार के लिए तीनों जगहों पर आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं. साथ ही चिकित्सकों की कमी को देखते हुए 47 चिकित्सकों की नियुक्ति की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details