उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी जिले में 3 कोतवाल का हुआ तबादला, SSP ने जारी किया आदेश

By

Published : Apr 5, 2022, 7:13 PM IST

पौड़ी एसएसपी ने 3 थानों के थानाध्यक्षों सहित कई एसआई के तबादले के आदेश दिए है. साथ ही शीघ्र ही नई तैनाती स्थल पर ज्वॉइनिंग देने के निर्देश दिये हैं.

Kotwal transferred in Pauri district
पौड़ी एसएसपी

पौड़ी: जिले में 3 थानों के थानाध्यक्षों का तबादला हुआ है. साथ ही अन्य थानों के एसआई के भी तबादले हुए हैं. पौड़ी एसएसपी ने इन तबादलों के आदेश जारी करते हुए शीघ्र ही नई तैनाती स्थल पर ज्वॉइनिंग देने के निर्देश दिये हैं.

पौड़ी एसएसपी यशवंत सिंह चौहान ने कहा लैंसडाउन थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुंवर को थाना लक्ष्मणझूला तबादला किया गया है. पैठाणी के थानाध्यक्ष प्रताप सिंह को कोटद्वार, लक्ष्मणझूला के थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रमोला को पैठाणी थानाध्यक्ष बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:फौजी बनकर कार बेचने के नाम पर ठगे 48 हजार रुपये, पीड़ित ने पुलिस से लगाई गुहार

एसएसपी कार्यालय में तैनात वाचक मणिभूषण श्रीवास्तव को लैंसडाउन कोतवाली में निरीक्षक, चुनाव सेल पुलिस कार्यालय पौड़ी में तैनात संतोष कुमार को कोतवाली श्रीनगर में वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया है. वहीं, कोतवाली श्रीनगर से वरिष्ठ उपनिरीक्षक रणवीर चंद्र रमोला को एसएसपी कार्यालय में वाचक बनाया गया है.

जबकि एसआई श्रीनगर सुनील रावत को वरिष्ठ उपनिरीक्षक लक्ष्मणझूला, प्रभारी रिपोर्टिंग पुलिस चौकी कोटद्वार अजय भट‌्ट को कल्यासौड़ और संजय रावत को कल्यासौड़ से कोटद्वार तबादला किया गया है. एसएसपी पौड़ी ने सभी को तत्काल प्रभाव से नई तैनाती स्थल पर ज्वॉइन करने के निर्देश जारी किये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details