उत्तराखंड

uttarakhand

कोटद्वार में कोरोना के 24 नए मरीज मिले, अधिकतर भीड़ में गुम, साल पर आए थे सिद्धबली मंदिर

By

Published : Jan 4, 2022, 9:30 PM IST

उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे (new corona cases found in Kotdwar) है. कोटद्वार में भी कोरोना के 24 नए मामले सामने आए हैं, लेकिन स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की चिंता ये है कि अधिकांश मरीजों ने अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर गलत दिया है.

corona
corona

कोट्द्वार: उत्तराखंड के पौड़ी जिले में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. कोटद्वार शहर में कोरोना के 24 नए मामले सामने (new corona cases found in Kotdwar) आए हैं. जानकारी के मुताबिक 24 में से दो ही लोग स्थानीय हैं. बाकी सभी 22 लोग नए साल के मौके पर यूपी से श्री सिद्धबली मंदिर में दर्शन-पूजन करने आए थे.

नए साल पर श्री सिद्धबली मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु आए थे, जिसमें से कुछ का कोरोना टेस्ट किया गया था. जिसमें से 22 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टेंशन बढ़ गई है. एक साथ 24 नए मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की अलर्ट हो गया है.

पढ़ें-चिंताजनक! उत्तराखंड में आज मिले 310 नए संक्रमित, एक की मौत, दून में सबसे ज्यादा 192 मरीज

स्वास्थ्य विभाग की टेंशन ये भी है कि अधिकांश लोगों ने टेस्ट के दौरान अपने नाम पते और मोबाइल नंबर की गलत जानकारी दी है. सीएमओ पौड़ी डॉ प्रवीण कुमार ने बताया कि एक जनवरी को बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों के यूपी बॉर्डर कौड़िया चेकपोस्ट पर आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिए गए थे, जिसमें से मेरठ से आने वाला एक व्यक्ति और मुजफ्फरनगर से आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि सभी लोगों में कोविड का कौन सा वेरिएंट है, इसके लिए सभी सैंपल को दून मेडिकल कॉलेज भेजा गया. बता दें कि मंगलवार को भी उत्तराखंड में कोरोना से 310 नए मामले सामने (uttarakhand new corona cases) आये हैं. प्रदेश में सबसे ज्यादा 192 मरीज देहरादून से मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details