उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'मेरी वजह से उत्तराखंड को जान रहे लोग' बयान पर यूट्यूबर सौरभ जोशी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

यूट्यूबर सौरभ जोशी ने अपने विवादित बयान के बाद उत्तराखंड के लोगों से माफी मांग ली है. यूट्यूबर सौरभ जोशी ने सफाई दी है कि उनको व्लॉग में बोले गए शब्दों को लेकर गलतफहमी हो गई थी. उनके कहने का मतलब सिर्फ इतना था कि वो उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

By

Published : Dec 15, 2022, 2:03 PM IST

Haldwani Saurabh Joshi
सौरभ जोशी

सौरभ जोशी का विवादित बयान

हल्द्वानी:आखिरकार अपने विवादित बयान के बाद यूट्यूबर सौरभ जोशी ने सफाई दी है. उन्होंने बकायदा एक वीडियो भी बनाया है. उनका कहना है कि व्लॉग में बोले गए शब्दों को लेकर गलतफहमी हो गई थी. उनके कहने का मतलब सिर्फ इतना था कि वो उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. उन्होंने अपने शब्दों के लिए माफी भी मांगी है.

बता दें कि अपने एक वीडियो में सौरभ जोशी ने कहा कि उनकी वजह से हल्द्वानी और उत्तराखंड को लोग जान रहे हैं. इससे पहले लोग हल्द्वानी और उत्तराखंड को नहीं जानते थे. इस व्लॉग के सामने आने के बाद सौरभ जोशी का पूरे उत्तराखंड में चौतरफा विरोध होने लगा. सोशल मीडिया पर कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ आ गई. सोशल मीडिया पर लोगों ने सौरभ जोशी को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया था.
ये भी पढ़ें-यूट्यूबर सौरभ जोशी का बड़बोला बयान- मेरी वजह से उत्तराखंड को जान रहे लोग, छिड़ी अनसब्सक्राइब की मुहिम

हालांकि, अब सौरभ जोशी को वीडियो जारी करना पड़ा है जिसमें वो सफाई देते नजर आ रहे हैं कि उनके कहने का मतलब वो नहीं था जो समझा गया. जोशी ने कहा कि एक गलतफहमी के कारण उनको काफी ट्रोल होना पड़ा. वो केवल उत्तराखंड राज्य को रिप्रजेंट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details