उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बरेली के युवक की गौला नदी में डूबने से मौत

बरेली से काठगोदाम घूमने पहुंचे चार दोस्तों में से एक युवक की गौला नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों को भी सूचित कर दिया है.

By

Published : Jul 4, 2021, 5:42 PM IST

Haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीःरविवार को यूपी के बरेली से नैनीताल के काठगोदाम घूमने पहुंचे 4 युवकों में से एक युवक की गौला नदी में नहाने के दौरान डूबकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोर की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक यूपी के बरेली थाना किला समसुद्दीन गली निवासी 21 वर्षीय अरबाज पुत्र सुल्तान रविवार को अपने चार दोस्तों के साथ काठगोदाम घूमने आया था. इस दौरान चारों दोस्त बैराज के पास गौला नदी में नहाने चले गए. इस बीच अरबाज पानी के भंवर में जा पहुंचा. अरबाज को देख उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक अरबाज आंखों से ओझल हो चुका था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी से बाहर निकाला. पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों को भी सूचित कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः काशीपुर में तीन कारों की आपस में टक्कर, 6 लोग जख्मी

गौरतलब है कि ईटीवी भारत ने 27 जून को जान जोखिम में डालकर लोगों की गौला नदी में नहाने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित की थी. उसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया, जिसका नतीजा ये रहा कि आज नहाने के दौरान युवक की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details