उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल: युवक ने पलामू में की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 16, 2020, 8:02 PM IST

पलामू में कोरोना काल में घर नहीं जा पाने के कारण युवक ने तनाव में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक नैनीताल का रहने वाला है. वह लॉकडाउन लागू होने से पहले तरहसी में अपनी मौसी के घर आया हुआ था.

nainital
आत्महत्या

पलामू/ देहरादून: जिले में कोरोना काल में आत्महत्या का दौर नहीं रूक रहा है. 40 से अधिक लोग अब तक मौत को गले लगा चुके हैं. इसी कड़ी में अपने घर नहीं जा पाने के तनाव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र के लकड़ाही कादरी टोला गांव की है. मृतक उत्तराखंड के नैनीताल का रहने वाला है. वह लॉकडाउन लागू होने से पहले तरहसी में अपनी मौसी के घर आया हुआ था.

ये भी पढ़ें:जर्जर हालत में कण्वाश्रम महाबगढ़ पैदल मार्ग पर बना लालपुल, हादसों को दे रहा दावत

मृतक सलीम अंसारी की उम्र 25 वर्ष है. वह काफी दिनों से तनाव में था. परिजनों के अनुसार वह घर जाना चाहता था, लेकिन ट्रेन और बस नहीं मिलने के कारण वह नहीं जा पा रहा था. सलीम खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया था. परिजनों घंटों बाद उसे उठाने एक कमरे में गए, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. बाद में परिजन ने ताला तोड़कर देखा कि कमरे में पंखे से शव लटका हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details