उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में ढेला नदी में डूबने से युवक की मौत

By

Published : May 3, 2022, 7:35 AM IST

Updated : May 3, 2022, 8:24 AM IST

रामनगर ढेला नदी (Dhela river in Ramnagar) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. युवक का पैर फिसलने से यह हादसा हुआ. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ramnagar
ढेला नदी में डूबने से युवक की मौत

रामनगर:ढेला नदी (Dhela river in Ramnagar) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का पैर फिसलने से यह हादसा हुआ. परिजन युवक को हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बीते शाम रामनगर के ग्राम देवीपुरा नंबर चार मालधन चौड़ निवासी शंकरलाल का 19 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार ढेला नदी में खेलने गया था. इसी बीच अचानक पैर फिसलने से वह नदी में गिर गया और नदी की लहरों में डूब गया. काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की, तो पता चला कि अभिषेक नदी में डूब गया है, जिसके बाद परिजनों व आसपास के लोगों ने अभिषेक को नदी से बाहर निकाला. आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-वीडियो बनाने के लिए नदी में कूदे दो युवक, एक की मौत, एक बाल-बाल बचा

मामले में मृतक के पिता शंकरलाल ने आरोप लगाया कि ढेला नदी में खुलेआम अवैध खनन किया जा रहा है. खनन माफियाओं द्वारा नदी तट पर 30 फीट से ज्यादा गहरे गड्ढे बना दिए गए हैं. जिस कारण उनके बेटा भी हादसे का शिकार हुआ.उन्होंने मामले में प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : May 3, 2022, 8:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details