उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिसकर्मी की मार से आहत युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Mar 6, 2022, 8:20 AM IST

Updated : Mar 6, 2022, 12:11 PM IST

हल्द्वानी में एक युवक ने हाथ की नसकाट कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने पुलिसकर्मी की मार से आहत होकर ये कदम उठाया. वहीं एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं. एसएसपी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Haldwani SSP Pankaj Bhatt
Haldwani SSP Pankaj Bhatt

हल्द्वानी: काठगोदाम पुलिस चौकी में तैनात सिपाही की मार से आहत होकर एक युवक ने हाथ की नस काट कर आत्महत्या कर ली. परिजनों के हंगामे के बाद एसएसपी पंकज भट्ट ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

काठगोदाम के देवलाढूंगा में रहने वाला नरेंद्र कुमार(40) अपना परिवार पालने के लिए दिहाड़ी मजदूरी करता था. आरोप है कि काठगोदाम चौकी में तैनात पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह ने नरेंद्र को चौकी के पास किसी बात को लेकर बुरी तरह से पीट दिया था. जिसके बाद नरेंद्र अपने घर पहुंचा आहत होकर उसने अपने हाथों की नसें काट ली, हाथों से खून निकलता देख परिजन आनन-फानन में उसे हल्द्वानी बेस अस्पताल ले गए, जहां अधिक खून बहने से नरेंद्र बेहोश हो गया. डॉक्टरों के मुताबिक अधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हो गई.

पढ़ें-हल्द्वानी में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में पथराव, 5 लोग घायल

हॉस्पिटल पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इधर परिजनों ने मामले में पुलिसकर्मी को आरोपी ठहराते हुए पुलिस चौकी में हंगामा किया. सूचना के बाद मौके पर हल्द्वानी के मेयर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला और पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए. जहां काफी देर तक हुए गर्मागर्मी के बाद एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं. एसएसपी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल अभी तक किसी भी तरह की कोई तहरीर नहीं आई है.

Last Updated : Mar 6, 2022, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details