उत्तराखंड

uttarakhand

मां ने नहीं दिए 200 रुपए तो युवक ने लगा ली फांसी, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

By

Published : Oct 6, 2022, 10:14 PM IST

हल्द्वानी में 19 साल के युवक ने मां से नाराज होकर आत्महत्या कर ली. युवक अपनी मां से 200 रुपए मांग रहा था, जिसे मां ने देने से मना कर दिया है. इसी बात से गुस्सा होकर युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में 200 रुपए नहीं मिलने पर 19 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंचनाम भरकर शव को कब्जे में लिया. इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नकुल पुत्र जीवल लाल था, जो बनभूलपुरा के गांधीनगर में रहता था. नकुल हल्द्वानी में ही वॉशिंग सेंटर में काम करता था. पुलिस को जो जानकारी मिली उसके अनुसार वो बीते कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था. हालांकि स्वजन तनाव का कारण नहीं बता सकें.
पढ़ें-दो दिनों से लापता युवक का शव जंगल में मिला, शरीर पर मिले धारदार हथियार के निशान

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को नकुल ने घर पर अपनी मां से 200 रुपये मांगे, जिस पर मां ने बार-बार रुपये मांगने की वजह पूछी तो नाराज होकर अपने कमरे में चला गया. काफी देर तक जब नकुल बाहर नहीं आया तो परिवार वाले कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़कर देखा तो नकुल फंदे से लटका था.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नकुल को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में पता चला कि युवक रुपये नहीं मिलने पर नाराज हुआ था. इसीलिए उसने शायद ये खौफनाक कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details