उत्तराखंड

uttarakhand

लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया युवक, गंवाए दोनों पैर

By

Published : Aug 16, 2021, 10:21 AM IST

लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से आज सुबह एक युवक ने अपने दोनों पैर गंवा दिये. रेलवे पुलिस ने युवक को 108 की मदद इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन
लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन

हल्द्वानी:लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से आज सुबह एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से युवक को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. ट्रेन की चपेट में आकर युवक ने अपने दोनों पैर गंवा दिये हैं.

रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह ट्रेन लखनऊ से काठगोदाम आ रही थी. तभी हल्द्वानी रेलवे यार्ड के नजदीक युवक लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी दोनों टांगें कट गई. सूचना पाकर आनन-फानन में मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने घायल युवक को 108 एंबुलेंस की मदद से हल्द्वानी अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 17 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

डॉक्टरों का कहना है कि पैर कटने से युवक को काफी ब्लिडिंग हुई है. फिलहाल, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने घायल युवक की पहचान विकास जोशी के रूप में की है. जो हल्द्वानी जज फार्म, आईटीआई के पास का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details