उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 4, 2023, 10:47 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में मातम में बदली खुशियां, बड़े भाई की शादी से पहले छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत

हल्द्वानी में बड़े भाई की शादी से पहले छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई. बताया जा रहा है कि स्कूटी फिसलने से उसकी मौत हो गई थी. हालांकि, पुलिस अब मौत की असली वजह की जांच में जुट गई है.

Younger brother dies in road accident
मुखानी थाना पुलिस

हल्द्वानीः नैनीताल के हल्द्वानी में एक युवक की सड़क हादसे में जान चली गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक के बड़े भाई की शादी 15 मई को होने वाली थी. उससे पहले छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई है.

पुलिस के मुताबिक, जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा निवासी अभिषेक कुमार पुत्र गोविंद प्रसाद (उम 28 वर्ष) शेफ का काम करता था. मुखानी थाना में संदिग्ध परिस्थितियों में अभिषेक की स्कूटी फिसल गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में एक राहगीर ने अभिषेक को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ेंःहेलंग के पास मलबा गिरने से बाधित हुआ बदरीनाथ हाईवे, यात्रियों में मची चीख पुकार

बताया जा रहा है कि अभिषेक शहर के एक होटल में शेफ का काम करता था. अभिषेक तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था. अभिषेक के बड़े भाई की 15 मई को शादी होनी है. बताया जा रहा है कि अभिषेक बुधवार रात एक शादी में गया था, जहां पर हादसा हुआ है.

जवान बेटे की मौत के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है. मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा का कहना है मामले की जांच की जा रही है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.
ये भी पढ़ेंःरुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष और फायरिंग, दो भाइयों की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details