उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भाई को फोन करके कहा कूद रहा हूं, फिर नैनी झील में लगा दी छलांग

तल्लीताल थाने के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि लोगों ने नैनी झील में एक शव दिखाई देने की सूचना पुलिस को दी थी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला. युवक के परिजनों ने शव की शिनाख्त हुमायूं के रूप में की है.

By

Published : Feb 26, 2021, 3:21 PM IST

Nainital
नैनी झील में छलांग लगा कर युवक ने की खुदकुशी

नैनीताल: देर रात एक युवक ने नैनी झील में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

नैनी झील में छलांग लगा कर युवक ने की खुदकुशी

तल्लीताल कोतवाली के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि देर रात युवक के भाई मुरादाबाद निवासी उमर द्वारा पुलिस को युवक के नैनीझील में कूदने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. उमर ने बताया कि उनका भाई मुरादाबाद से नैनीताल आया था और उसने फोन पर नैनी झील में कूदने की उन्हें सूचना दी थी. जिसके बाद से उसका फोन बंद जा रहा था. इसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा युवक को काफी देर तक झील के किनारे व आस-पास के क्षेत्रों में तलाशा गया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड की जेलों में जेल अधीक्षकों की भारी कमी, 200 पदों पर होगी भर्ती

वहीं, तल्लीताल थाने के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि लोगों ने नैनी झील में एक शव दिखाई देने की सूचना पुलिस को दी थी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला. युवक के परिजनों ने शव की शिनाख्त हुमायूं के रूप में की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details