उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाजपुर नगर पालिका चुनावः कल होगा नामांकन, यशपाल आर्य ने बीजेपी की जीत का किया दावा

हाई कोर्ट के आदेश के बाद बाजपुर नगर पालिका परिषद के चुनाव के लिए 18 और 19 जून को नामांकन प्रक्रिया की जाएगी. जिसके बाद 8 जुलाई को चुनाव होगा. इसी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस तैयारियों में जुट गए हैं. भोजपुर विधायक और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने बीजेपी की जीत का दावा जताया है.

By

Published : Jun 17, 2019, 8:56 PM IST

भोजपुर विधायक और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य

हल्द्वानीः बाजपुर नगर पालिका परिषद का चुनाव का बिगुल बज गया है. निकाय चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस और बीजेपी रणनीति बनाने में जुट गई है. इसी कड़ी में भोजपुर विधायक और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने जीत का दावा किया है. आर्य का कहना है कि पार्टी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी और पार्षद का चुनाव बीजेपी जीतेगी.

बाजपुर नगर पालिका चुनाव को लेकर बोलते विधायक और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य.


गौर हो कि बाजपुर नगर पालिका परिषद का चुनाव का मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन था. जिसके बाद हाई कोर्ट ने बाजपुर नगर पालिका चुनाव करने का निर्देश दिया है. इसी क्रम में 18 और 19 जून को नामांकन प्रक्रिया की जाएगी. जिसके बाद आगामी 8 जुलाई को मतदान होगा. जबकि 10 जुलाई को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे. हालांकि अभीतक कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं.

ये भी पढ़ेःEXCLUSIVE: गंगोत्री ग्लेशियर का ऐसा ही रहा हाल तो 25 साल बाद गंगा बन जाएगी नाला


भोजपुर विधायक और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने जीत का दावा जताते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी जीत हासिल करेगी. साथ ही कहा कि बीजेपी निकाय चुनाव को मजबूती के साथ लड़ने जा रही है. जनता ने विकास कार्यों के आधार पर नगर पालिका के चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जीत दिलाई है. उन्होंने कहा कि पार्टी बैठक कर मंगलवार तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा करेगी. अपने प्रत्याशी को पार्टी एकजुट होकर नगर पालिका चुनाव लड़ाकर जीताएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details