उत्तराखंड

uttarakhand

'श्रद्धालुओं की मौत से देवभूमि की साख पर लगा बट्टा, जमीनी हकीकत से कोसो दूर प्रभारी मंत्री'

By

Published : May 18, 2022, 5:30 PM IST

चारधाम यात्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने धामी सरकार को घेरा है. यशपाल आर्य ने कहा चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं और श्रद्धालुओं की हो रही मौतों से सरकार ही नहीं बल्कि उत्तराखंड की साख पर भी बट्टा लगा है.

Leader of Opposition Yashpal Arya statement regarding Chardham Yatra
यशपाल आर्य ने धामी सरकार को घेरा

हल्द्वानी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने चारधाम यात्रा को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. यशपाल आर्य ने कहा चारधाम यात्रा को लेकर सरकार की कोई भी तैयारी नहीं है. उन्होंने चारधाम यात्रा के दौरान 44 श्रद्धालुओं की मौत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा विपक्ष लगातार चारधाम यात्रा को लेकर सरकार को चेता रहा था. मगर सरकार ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया.

यशपाल आर्य ने कहा धामी सरकार का ध्यान चारधाम यात्रा पर कम और चंपावत उपचुनाव पर ज्यादा है. उन्होंने कहा चारधाम यात्रा में हो रही मौतों को लेकर धामी सरकार गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा चारधाम यात्रा को लेकर सरकार ने कोई रोड मैप तैयार नहीं किया. जिससे श्रद्धालुओं को अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ रहा है.

यशपाल आर्य ने धामी सरकार को घेरा

पढ़ें-'चारधाम यात्रा की गति को करेंगे धीमा', दिव्य-भव्य यात्रा से पहले उत्तराखंड सरकार का सरेंडर!

चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं और श्रद्धालुओं की हो रही मौतों से सरकार ही नहीं बल्कि उत्तराखंड की साख पर भी बट्टा लगा है. उन्होंने चारधाम यात्रा के प्रभारी मंत्रियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार ने जो भी प्रभारी मंत्री बनाए हैं, वह सड़क मार्ग से वहां गए ही नही, तो उन्हें जमीनी हकीकत का कैसे पता चलेगा?

ABOUT THE AUTHOR

...view details