उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी: परिवहन विभाग के दफ्तर में शुरू हुआ काम, सोशल-डिस्टेंसिंग का रखा जा रहा ख्याल

लॉकडाउन के बाद परिवहन विभाग के कार्यालय में काम-काज शुरू हो गया है. कोरोना महामारी को देखते हुए अभी सीमित लोगों को ही विभागीय काम करवाने की अनुमति मिल रही है.

By

Published : Jul 9, 2020, 7:55 PM IST

Published : Jul 9, 2020, 7:55 PM IST

transport department
परिवहन विभाग के दफ्तर में शुरू हुआ काम

हल्द्वानी: लॉकडाउन के बाद परिवहन विभाग के दफ्तर में कामकाज शुरू हो गया है. कर्मचारी सोशल-डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रख रहे हैं. हालांकि कोरोना महामारी को देखते हुए अभी लाइसेंस बनाने और रिन्यू कराने के लिए कम लोगों को ही बुलाया जा रहा है. वहीं, आरटीओ की ओर से लोगों को टैक्स, फिटनेस और अन्य संबंधित फीस के लिए ऑनलाइन ऑप्शन दिए गए हैं, जिससे अनावश्यक भीड़ से बचा जा सके.

परिवहन विभाग के दफ्तर में शुरू हुआ काम.

संभागीय परिवहन अधिकारी राजीव मेहरा ने बताया, कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना के मद्देनजर दफ्तर में सीमित कार्य शुरू किया गया है. विभाग ने पूरे आरटीओ दफ्तर को सैनिटाइज कराया है. साथ ही काम के सिलसिले में कार्यालय आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था भी की गई है.

ये भी पढ़ें: शासन में अधिकारियों की कारस्तानी से मचा हड़कंप, वन विभाग में तबादलों का आदेश निरस्त

राजीव मेहरा ने आगे कहा कि कार्यालय में लॉकडाउन के समय का काफी कार्य लंबित पड़ा है. इन कामों का निपटारा करने के लिए रोस्टर तैयार किया गया है. इसी के अनुसार लंबित कामों को पूरा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details