उत्तराखंड

uttarakhand

दबंगों ने खड़ी फसल ट्रैक्टर से जोतकर की बर्बाद, महिलाओं ने किया पुरजोर विरोध

By

Published : Oct 22, 2020, 12:28 PM IST

मालधन में शिवनाथपुर गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान गिरी परिवार की महिलाओं ने ग्राम प्रधान की शह पर दबंगों द्वारा खड़ी फसल नष्ट करने का आरोप लगाया है.

Ramnagar Crime News
रामनगर हिंदी न्यूज

रामनगर:मालधन क्षेत्र में जमीन को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. घटना मालधन के शिवनाथपुर गांव की है, जहां गांव की माधवी देवी ने ग्राम प्रधान पर उनकी खड़ी फसल नष्ट करने का आरोप लगाया है. माधवी का कहना है कि ग्राम प्रधान की शह पर गांव के कुछ दबंगों ने उनकी खड़ी फसल बर्बाद कर दी. मौके पर पहुंचकर महिलाओं ने इसका पुरजोर विरोध किया. जिसका वीडियो भी सामने आया है.

दबंगों ने खड़ी फसल ट्रैक्टर से जोतने का किया प्रयास.

बता दें, मालधन क्षेत्र शिवनाथपुर में 50 से ज्यादा गिरी परिवार 1990 से वन विभाग की जमीन पर फसल बोकर अपना जीवन यापन करते हैं. गिरी परिवार की महिलाओं का आरोप है कि ग्राम प्रधान की शह पर गांव की कविता देवी व जयंती देवी की धान व तिल की खड़ी फसल को गांव के दबंगों ने ट्रैक्टरों से जोतकर बर्बाद कर दिया. इससे साथ ही महिलाओं ने छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

पढ़ें- भूमाफियाओं ने अंबेडकर पार्क व पुस्तकालय की प्रस्तावित भूमि पर किया कब्जा, SDM ने रुकवाया

इस मामले में रामनगर कोतवाल रवि कुमार सैनी ने कहा कि दो पड़ोसियों ने भूमि विवाद को लेकर पुलिस को तहरीर दी गई है, जिसमें पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details