उत्तराखंड

uttarakhand

Video: फड़ लगाने को लेकर दो महिलाओं में विवाद, बीच सड़क एक-दूसरे को जमकर पीटा

By

Published : Aug 6, 2019, 12:33 PM IST

मल्लीताल में फड़ लगाने को लेकर दो महिलाओं का जमकर विवाद हुआ. महिलाओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फड़ लगाने को लेकर महिलाओं में हुआ विवाद.

नैनीताल: जिले के मल्लीताल में फड़ लगाने को लेकर 2 महिलाएं आपस में भिड़ गईं. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में बहस के बाद हाथापाई शुरू हो गई. विवाद के दौरान एक महिला ने दूसरी महिला को जमीन पर जोरों से पटक दिया. साथ ही उस महिला के कपड़े फाड़ दिए. महिलाओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नैनीताल के मल्लीताल स्थित नयना देवी मंदिर के पास दो महिलाएं फड़ लगाने के लिए आपस में भिड़ गईं. मारपीट फड़ में खिलौने की दुकान लगाने को लेकर हुई थी. वहीं, महिलाओं की लड़ाई रोकने के लिए लोगों ने बीच बचाव भी किया, लेकिन वो असफल रहे.

फड़ लगाने को लेकर महिलाओं में हुआ विवाद.

दोनों महिलाओं में लड़ाई इतनी जबरदस्त हुई थी कि एक महिला ने दूसरी महिला को जोरों से जमीन पर पटक दिया. जिससे महिला को हल्की चोटें आई हैं. वहीं, बढ़ता विवाद देखकर लोगों ने दोनों महिलाओं को शांत करवाया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा हादसा, स्कूल वैन खाई में गिरने से 9 बच्चों की मौत

बताया जा रहा है कि मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही इस विवाद में एक महिला के सारे कपड़े फट गए. जिसके बाद लोगों ने गुरुद्वारा से कंबल देकर उसकी अस्मत बचाई. वहीं, लोगों का आरोप है कि नगर पालिका और स्थानीय प्रशासन के द्वारा फड़ का आवंटन न होने के कारण आए दिन ऐसे झगड़े होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details