उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पति से हुई थी अनबन

By

Published : Nov 29, 2022, 9:40 AM IST

हल्द्वानी मंडी पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Station) क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (haldwani woman death) हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मंडी पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Station) क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (haldwani woman death) हो गई. पूरे मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि विवाहिता की बीते दिनों किसी बात को लेकर अपने पति से कहासुनी हो गई थी, उसके बाद वह अत्यधिक नाराज हो गई थी.

परिजनों के मुताबिक विवाद के बाद विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत खराब होने लगी. आनन-फानन में विवाहिता को सुशीला तिवारी अस्पताल (Sushila Tiwari Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
पढ़ें-टिहरी में करंट लगने से 16 साल के किशोर की मौत, पांच बहनों का इकलौता भाई था

अंबेडकर पुलिस चौकी प्रभारी (Haldwani Ambedkar Police Chowki Incharge) हरिराम ने बताया कि विवाहिता मूल रूप से उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर के रहने वाली है. पति-पत्नी यहां पर किराए के मकान में रहते थे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पूरे घटना की जानकारी मायके वालों को दे दी गई है, मायके पक्ष से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details