उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 21, 2022, 10:54 AM IST

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पर महिला की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पड़ताल में जुटी पुलिस

काठगोदाम रेलवे ट्रैक (Kathgodam Railway Track) पर एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला घर पर काम बताकर निकली थी, जब देर सायं तक महिला नहीं पहुंची, उसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: काठगोदाम रेलवे ट्रैक (Kathgodam Railway Track) पर एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार जोशी विहार गौजाजाली वार्ड-29 निवासी चमन (56) पत्नी हामिद सोमवार शाम को घर से कहीं जाने की बात कहकर निकली थी. जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. जिसके बाद आवास विकास क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला. बताया जा रहा कि ट्रेन से कटकर महिला की मौत हुई है. परिजन मौके पर पहुंच और उन्होंने शव की शिनाख्त की.आसपास के लोगों ने बताया कि महिला ट्रेन की चपेट में आई थी.
पढ़ें-हल्द्वानी में ठेले पर खाना बनाने वाला दुकानदार नहर में गिरा, डूबकर हुई मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और घटनास्थल के पास के लोगों पूछताछ की जा रही है. साथ ही कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details