उत्तराखंड

uttarakhand

पति के दोस्त ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, Video Viral करने की दी धमकी

By

Published : Dec 8, 2020, 9:23 AM IST

हल्द्वानी में एक अनोखा मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पूर्व पति के दोस्त पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

हल्द्वानी
पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म

हल्द्वानी: एक महिला ने अपने पूर्व पति के दोस्त पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप का लगाया है. पीड़ित महिला का पहले ही तलाक हो चुका है. तलाक के बाद उसके पति के मित्र ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा. मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हल्द्वानी के बरेली रोड स्थित आईटीआई की रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में अपने पूर्व पति के दोस्त पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि वह तलाक होने के बाद मायके में रहने लगी. इस दौरान उसके पूर्व पति का दोस्त उससे नजदीकियां बढ़ाने लगा. इसी साल मार्च में शादी का झांसा देकर पति के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसने अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिये. वहीं, काफी समय तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. महिला ने कहा कि शादी की बात करने पर उसने सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां देनी शुरू कर दीं.

ये भी पढ़ें:किसानों का भारत बंद, विभिन्न संगठनों ने दिया समर्थन, नहीं दौड़ेंगी रोडवेज बसें

पीड़ित महिला ने बताया कि इस मामले को लेकर वह महिला हेल्पलाइन में भी गई. लेकिन वहां से भी दोनों पक्षों में सुलह नहीं हो पायी. सुलह न होने पर कोतवाली पुलिस ने महिला के शिकायती पत्र पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की विवेचक दीपा जोशी ने बताया कि पीड़िता के धारा 161 के तहत बयान लेने के साथ ही मेडिकल कराया गया है. पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details