उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ा मखौल, ठेकों पर लगी लंबी कतार

By

Published : May 4, 2020, 2:05 PM IST

Updated : May 4, 2020, 6:37 PM IST

लॉकडाउन 3.0 में नैनीताल की सड़कों पर भारी भीड़ जुट रही है. बाजारों में भीड़ होने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हो रहा है.

nainital during lockdown
शराब के ठेकों पर उमड़ी लोगों की भीड़.

नैनीताल: आज से देशभर में लॉकडाउन का तीसरा फेज शुरू हो गया है. केंद्र सरकार ने इस दौरान कुछ चीजों में छूट भी दी है. नैनीताल जिले में छूट का फायदा उठाते हुए लोग सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं. शराब के ठेकों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं.

शराब के ठेकों पर उमड़ी लोगों की भीड़.

आज सरोवर नगरी नैनीताल में हजारों की संख्या में लोग अनावश्यक रूप बाजारों में पहुंचे. इससे बाजारों में अव्यवस्था का माहौल देखा गया. पुलिस-प्रशासन की अपील के बावजूद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की भी पूरी तरह से धज्जियां उड़ायी.

पढ़ें:नैनीतालः घर जाने को बेताब 2 हजार बिहारी और नेपाली प्रवासी मजदूर, लगी लंबी लाइन

प्रदेश में आज से शराब की दुकानें भी खोल दी गयी हैं. नैनीताल में शराब की दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जुट रही है. भीड़ को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

नैनीताल में दो अंग्रेजी और एक देसी शराब की दुकान है. आबकारी विभाग ने अनियमितता के चलते इन तीनों दुकानों को सील कर दिया था. इस वजह से आज नैनीताल में एकमात्र बियर शॉप खुली है. यहां पर भीड़ लगने के कारण करीब 1 किमी लंबी लाइन लग गई.

Last Updated : May 4, 2020, 6:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details