उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: SHO को मंत्री के पति से उलझना पड़ा भारी, बदले में मिला ट्रांसफर

इस घटना का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राज्य मंत्री के पति का आरोप है कि एसएचओ ने उनके साथ बदतमीजी की है.

By

Published : Sep 6, 2019, 5:38 PM IST

Updated : Sep 6, 2019, 6:52 PM IST

नैनीताल

हल्द्वानी:सत्ता की हनक क्या होती है. इसका एक उदाहरण नैनीताल जिले में देखने को मिला है. यहां एक दर्जाधारी राज्य मंत्री के पति का मल्लीताल थाने के एसएचओ से सिर्फ इस बात पर विवाद हो गया कि उसने उन्हें गलत साइड में कार खड़ी करने से रोका. इतना ही नहीं मंत्री के पति ने एसएचओ की शिकायत मंत्री से की, जिसके बाद एसएचओ का ट्रांसफर हो गया. इस विवाद का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

SHO को मंत्री के पति से उलझना पड़ा भारी

जानकारी के मुताबिक, ये मामला चार दिन पुराना है. दर्जाधारी राज्य मंत्री रेनू अधिकारी (कुमाऊं मंडल विकास निगम की उपाध्यक्ष) के पति किसी काम से नैनीताल गए थे. इस दौरान वो उन्होंने गाड़ी रॉन्ग साइड ले जाने लगे. तभी उन्हें मल्लीताल थाने के एसएचओ राहुल राठी ने उन्हें रोक दिया. सत्ता के नशे में चूर मंत्री के पति को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने एसएचओ बहस करनी शुरू की दी.

पढ़ें- रुड़की: भाकियू ने बिजली कटौती के खिलाफ किया प्रदर्शन, अधिकारियों का किया घेराव

इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है. जिसमें मंत्री के पति एसएचओ पर आरोप लगा रहे है कि पुलिस ने उनके साथ बदतमीजी की है. एसएचओ ने उन्हें गाली भी दी है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंत्री के पति ने किसी मंत्री को फोन किया और एसएचओ को बारे में बताया.

पढ़ें- 7 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, स्थानीय की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस

सबसे बड़ी बात ये है कि घटना के कुछ घंटो बाद ही एसएचओ राहुल राठी का तबादला पिथौरागढ़ कर दिया गया. एसएचओ राहुल राठी के ट्रांसफर को लेकर जब डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त एसएचओ का व्यवहार पुलिस के प्रति ठीक नहीं था. करीब 1 महीने पहले ही उसका ट्रांसफर कर दिया गया था जो अंडर प्रोसेस था. अब उसका ट्रांसफर किया गया है.

Last Updated : Sep 6, 2019, 6:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details