उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शादी समारोह में अश्लीलता, डांसर पर पैसे लुटाने का वीडियो वायरल

हल्द्वानी में एक शादी समारोह में कुछ रईसजादों का एक रशियन डांसर के साथ अश्लीलता करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 1, 2020, 5:40 PM IST

Updated : Feb 1, 2020, 6:45 PM IST

video-viral
डांसर का वीडियो वायरल

हल्द्वानी: शहर में इन दिनों शादी समारोह का अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहर के बड़े रईसजादे एक रशियन डांसर पर जमकर पैसे उड़ाते और अश्लीलता करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पूरे शहर में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है. हालांकि, मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई है.

वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान.

बताया जा रहा है कि 27 जनवरी को हल्द्वानी के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम था. शादी समारोह में रशियन डांसर भी पहुंची थी, मंच पर डांस करने के दौरान शहर के कुछ रईसजादे डांसर पर जमकर नोट उड़ा रहे थे और साथ ही अश्लील हरकतें भी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस के आरोपों का लालकुआं दुग्ध संघ के अध्यक्ष ने दिया जवाब

इस पूरे मामले में एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि उनके संज्ञान में इस तरह का मामला सामने आया है. इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के निर्देश दे दिए हैं, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 1, 2020, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details