उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरीश की नाराजगी पर बंटी कांग्रेस, महिला प्रदेश अध्यक्ष ने धामी का किया समर्थन

सोमवार को धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने संगठन के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद ही कांग्रेस एक बार फिर दो गुटों में बंटी हुई नजर आ रही है.

By

Published : Jan 28, 2020, 9:09 PM IST

Updated : Jan 29, 2020, 7:09 AM IST

sarita-arya
सरीता आर्य

हल्द्वानी: धारचूला विधायक हरीश धामी की नाराजगी को लेकर कांग्रेस दो गुटों में बंटी हुई नजर आ रही है. एक तरफ जहां पार्टी के कुछ नेता हरीश धामी का विरोध कर रहे है तो वहीं, कुछ नेताओं ने उनकी नाराजगी को जायज बता रहे हैं. मंगलावर को हल्द्वानी पहुंची महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सरिता आर्य ने हरीश धामी की नाराजगी की सही बताया है.

महिला प्रदेश ने धामी का किया समर्थन

सरिता आर्य ने हरीश धामी के समर्थन में बोलते हुए कहा कि वे एक सक्षम विधायक है. उनको प्रदेश सचिव बनाया जाना जायज नहीं था. उनका सचिव बनाना दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, उन्हें भी दु:ख है कि उनको सचिव बना गया और सूची में भी उनका नाम आखिरी में था.

पढ़ें- सरकार के विरोध में सड़कों पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, स्मार्ट सिटी के नाम पर तोड़फोड़ का आरोप

सरिता आर्य ने कहा है कि कुछ गलतियां जरूर हुई है जिसको अब ठीक कर लिया गया है. धामी की अब आमंत्रित सदस्य में शामिल किया गया है.

बता दें कि सोमवार को धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने संगठन के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है. हरीश धामी का कहना था विधायक होने के बावजूद उन्हें सचिव बनाया गया. इसके अलावा उन्होंने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए थे. हरीश धामी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए पार्टी छोड़ने की बात भी कही थी.

Last Updated : Jan 29, 2020, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details